Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं,दूरसंचार के क्षेत्र में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाली Mint Mobile कंपनी के बारे में. ये एक मोबाइल वर्चुअल नेटवर्क ऑपरेटर कंपनी हैं लेकिन फिर भी बहुत कम लोग जानते हैं कि Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आप भी नही जानते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इसमें हमने Mint Mobile कंपनी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Mint Mobile एक वायरलेस आईएसपी कंपनी हैं जो इंटरनेट और दूरसंचार सेवाएं प्रदान करती हैं. ये अल्ट्रा मोबाइल की सहायक कंपनी हैं. इस कंपनी की स्थापना सन 2015 में हुई थी. इसे मिंट सिम कार्ड के रूप में लॉन्च किया गया था. इस मोबाइल वर्चुअल नेटवर्क की सेवाओं का लाभ लेने के लिए फिजिकल सिम कार्ड या ई-सिम ऑनलाइन लेना जरूरी होता हैं और परीक्षण अवधि को छोड़कर कम से कम तीन महीनों तक सेवा के लिए प्रीपेमेंट करना पड़ता हैं.
mint mobile kaha ki company hai, mint mobile ka malik kaun hai, mint mobile details in hindi, mint mobile ki jankari, mint mobile company, mintmobile, mint mobile owner,mint mobile company kis desh ki hai
Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं?

Mint Mobile अमेरिका की निजी दूरसंचार कंपनी हैं इसका मुख्यालय कोस्टा मेसा, केलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं.

Mint Mobile का मालिक कौन हैं?

Mint Mobile के संस्थापक और सीईओ डेविड ग्लिकमैंन हैं. सन 2019 में अल्ट्रा मोबाइल के मैनेजिंग पार्टनर रयान रेनॉल्ड्स ने मिंट मोबाइल की हिस्सेदारी हासिल कर ली हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Mint Mobile कहाँ की कंपनी हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट जरूर करें. हम तुरंत आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post