Louis Philippe कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Louis Philippe कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं Louis Philippe ब्रांड फैशन और लाइफस्टाइल से जुड़े क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान रखता हैं. ये ब्रांड कई वर्षों से मेंसवीयर और डिपार्टमेंटल स्टोर में खुदरा बिक्री में अग्रणी बना हैं. लेकिन इतना लोकप्रिय होने के बावजूद बहुत ही कम लोग जानते हैं कि Louis Philippe कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आप भी नहीं जानते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इसमें हमनें Louis Philippe ब्रांड से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

Louis Philippe एक प्रीमियम ब्रांड हैं इसकी स्थापना सन 1989 में हुई थी. लुई फिलिप पुरुषों के परिधान का एक बहुत बड़ा ब्रांड हैं जो कई तरह के उत्पाद जैसे शूज, जीन्स, जैकेट्स आदि का निर्माण करता हैं. इसे यंग लोगों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया था. इस कंपनी के प्रीमियम पोजिशनिंग पर फोकस के चलते ही Louis Philippe को अपनी सेल्स बढ़ाने में काफी मदद मिली हैं. इसी वजह से इसका कारोबार 150 मिलियन अमेरिकी डॉलर से भी अधिक का हैं. इस कंपनी का नाम फ्रांस के राजा लुईस फ्लिप के नाम से प्रेरित होकर रखा गया हैं. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए Louis Philippe कंपनी के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.

Louis Philippe कहाँ का ब्रांड हैं?

Louis Philippe भारत का ब्रांड हैं और इसका मुख्यालय भारत के बेंगलुरू, कर्नाटक में हैं. यह भारत के सबसे बड़े परिधान ब्रांडों में से एक हैं.

Louis Philippe ब्रांड का मालिक कौन हैं?

Louis Philippe आदित्य बिरला ग्रुप की कंपनी हैं इसकी स्थापना मधुरा फैशन एंड लाइफस्टाइल ने की थी. ये मेंस के लिए फैशनेबल कपड़े बनाने वाली कंपनी हैं जिसकी स्थापना सन 1989 में हुई थी.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Louis Philippe कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पंसद आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post