Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं Bacca Bucci एक स्टाइलिश और गुणवत्ता वाले जूतों के लिए फेमस ब्रांड हैं. इसमें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स के जरिये बहुत अच्छी बिक्री हासिल की हैं. लेकिन फिर भी कई लोग यह नही जानते हैं कि Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आप भी नहीं जानते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इसमें हमने Bacca Bucci ब्रांड के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियों को विस्तार से बताया हैं.

हाल ही में, कई सारे नए ब्रांड भारतीय बाजारों में प्रवेश कर चुके हैं. लेकिन Bacca Bucci आज भी एक ऐसा ब्रांड हैं जो लगातार कई वर्षों से फुटवियर और एक्सेसरीज के मामले में ट्रेंड कर रहा हैं. ये ब्रांड स्नीकर्स शूज, लेदर शूज, स्पोर्ट्स शूज, लोफर्स शूज, ईवीए शूज और कई अन्य तरह की एक्सेसरीज के निर्माता, निर्यात और बाजार आपूर्ति के लिए बढ़त हासिल किए हुए हैं. यह ब्रांड आत्मविश्वास, अद्वितीयता और प्रामाणिकता की मिसाल हैं. Bacca Bucci कंपनी का पूरा नाम Bacca Bucci Fashions Private Limited हैं हालांकि इस ब्रांड को 8 जुलाई सन 2015 में रजिस्टर्ड किया गया था लेकिन इसकी नीव सन 2013 में ही पड़ चुकी थी. इतने कम समय में Bacca Bucci ब्रांड के फेमस होने के पीछे कारण उत्पादों का आकर्षण पैटर्न, पहनने में आसान और कम कीमत होना माना जाता हैं. ये ब्रांड अपने उत्पादों के निर्माण में अच्छी गुणवत्ता वाला मेटेरियल और उन्नत तकनीक का इस्तेमाल करते हैं. Bacca Bucci ब्रांड हमेशा से ही अपने ग्राहकों की आवश्यकताओ के अनुसार उत्पादों का निर्माण करती हैं. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए Bacca Bucci ब्रांड के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
bacca bucci kaha ka brand hai, bacca bucci ka malik kaun hai, bacca bucci kis desh ki company hai, bacca bucci brand ki jankari, bacca bucci brand details in hindi, bacca bucci shoes brand, bacca bucci, bacca bucci owner, bacca bucci wikipedia in hindi, bacca bucci brand, bacca bucci
Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं?

Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं?

Bacca Bucci भारत का ब्रांड हैं और इसका मुख्यालय भारत के नई दिल्ली में हैं. इसकी स्थापना सन 2013 में हुई थी. वर्तमान में ये ब्रांड वैश्विक स्तर पर जूते और फैशन के सामान के निर्माता के रूप में अपनी पहचान बना चुका हैं. Bacca Bucci ब्रांड फ्लिपकार्ट, अमेज़न और मयंत्रा जैसे बड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए अपने उत्पादों की मार्केटिंग और बिक्री करके 5000 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान कर चुका हैं. आज Bacca Bucci भारत के शीर्ष 20 ब्रांड में शामिल हैं.

Bacca Bucci ब्रांड का मालिक कौन हैं?

Bacca Bucci के फाउंडर अनुज नेवतिया और नटवर अग्रवाल हैं. इन दोनों ने मिलकर ही इस कंपनी की नींव रखी थी और अपने सफल नेतृत्व की बदौलत Bacca Bucci को वैश्विक स्तर पर गुणवत्ता वाले जूतों के लिए पहचान दिला चुके हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Bacca Bucci कहाँ का ब्रांड हैं और इसका मालिक कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें और यदि आपके मन में इस आर्टिकल से जुड़ा कोई अन्य सवाल हैं तो नीचें कमेंट करें. हम जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post