Subway Surfers किस देश का Game हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Subway Surfers किस देश का Game हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों आपने मशहूर गेम Subway Surfers तो जरूर खेला होगा. यह एक mobile गेम हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Subway Surfers किस देश का Game हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर नही जानते तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक पढ़े. इस आर्टीकल में हमने Subway Surfers Game से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियो को विस्तार से बताया हैं.

Subway Surfers एक ऐसा मोबाइल Game हैं जिसका कोई अंत नही हैं. इस गेम में सिर्फ ट्रैन की पटरियों पर दौड़ना पड़ता हैं और पीछे से आने वाले पुलिस मेन और उसके कुत्ते से खुद को बचाना पड़ता हैं. इस गेम में दौड़ते समय सामने से आने वाली ट्रेनों और मुसीबतों से खुद को बचाने के अलावा जेट पैक, सुपर शूज, सुपर जम्प, कोइन्स कलेक्शन आदि Subway Surfers Game को काफी रोमांचक बनाते हैं. यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर सबसे ज़्यादा डाउनलोड किया जाने वाला टॉप 10 लिस्ट में से एक हैं. Subway Surfers के अब तक गूगल प्ले स्टोर से 1 बिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. ऐसे में आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि Subway Surfers Game आज के समय में कितना पॉपुलर हैं.
subway surfers kis desh ka game hai, subway surfers game ka founder kon hai
Subway Surfers किस देश का Game हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Subway Surfers किस देश का Game हैं?

Subway Surfers डेनमार्क का Game हैं और इसका मुख्यालय कोपेनहेगेन, डेनमार्क में हैं.यह देश उत्तरी यूरोप में स्थित हैं. इस गेम को एंड्राइड,आईओएस,विंडो,किंडले जैसे ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले लगभग सभी डिवाइस में खेला जा सकता हैं. Subway Surfers Game को गूगल प्ले स्टोर पर 20 सिंतबर सन 2012 में लॉन्च किया गया था.

Subway Surfers Game का फाउंडर कौन हैं?

Subway Surfers Game को किलो गेम्स और सिबो गेम्स नाम की दो प्रमुख कंपनियों द्वारा सन 2012 में डेवेलोप किया गया था. 

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Subway Surfers किस देश का Game हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचें कमेंट कर सकते हैं. हम तुरंत आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे. इस ब्लॉग वेबसाइट के माध्यम से हम हर रोज नई-नई जानकारी हमारे पाठकों तक पहुचाते हैं. कृपया वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post