Simpl Pay Later App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Simpl Pay Later App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों आपने Simpl Pay Later App के बारे में तो जरूर सुना होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन और वेबसाइट हैं जिसकी मदद से कोई भी भुगतान बाद में किया जा सकता हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं? Simpl Pay Later App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर नही जानते तो चिंता की कोई बात नहीं हैं क्योंकि आज इस आर्टिकल में हम आपको Simpl Pay Later App से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराने वाले हैं.

आज के समय मे गूगल प्ले स्टोर पर कई ऐसी मोबाइल एप्लीकेशन मौजूद हैं जिनकी मदद से लोन और क्रेडिट लिमिट कोई भी व्यक्ति आसानी से प्राप्त कर सकता हैं. लेकिन इन सभी में से Simpl Pay Later App काफी पॉपुलर हैं क्योंकि इसमें बिना किसी ब्याज या अतिरिक्त राशि के कोई भी भुगतान 15 दिवस में किया जा सकता हैं. Simple Pay Later App एक क्रेडिट कार्ड पैमेंट्स का फुल-स्टॉप सॉल्यूशन्स हैं. इन सभी खूबियों को देखते हुए Simpl Pay Later App के बारे में अधिक विस्तार से जान लेना हमारे लिए आवश्यक हो जाता हैं तो चलिए शुरू करते हैं.
simpl pay later app kya hai, simpl pay later kis desh ka app hai, simpl pay later app ka founder kon hai, simpl pay later app ki jankari
Simpl Pay Later App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Simpl Pay Later App क्या हैं?

Simpl Pay Later एक ऐसा मोबाइल App हैं जिसकी मदद से मोबाइल रिचार्ज, बिल पैमेंट्स, गैस बुकिंग पेमेंट, लाइट-पानी के बिल और भी कई तरह की 200 से भी अधिक ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर सिर्फ एक टेप पर भुगतान किया जा सकता हैं. Simpl Pay Later App एक तरह का डिजिटल क्रेडिट कार्ड होता हैं जिसमे यूजर्स को क्रेडिट लिमिट उपलब्ध कराई जाती हैं और कोई भी भुगतान करने के लिए बिना किसी ब्याज के 15 दिनों के लिए क्रेडिट राशि दी जाती हैं. यदि 15 दिनों में रीपेमेंट नही किया जाता हैं तो फिर इस ऐप के नियमो और शर्तों के हिसाब से पेलेंटि लगाई जाती हैं. यह पेलेंटि राशि क्रेडिट ली गई राशि के हिसाब से तय की जाती हैं. इसके अलावा Simpl Pay Later App से यूपीआई के जरिए पैसा भेज और प्राप्त कर सकते हैं. Simpl Pay Later App में यदि क्रेडिट राशि का समय पर भुगतान किया जाता हैं तो फिर क्रेडिट लिमिट को भी अधिक कर दिया जाता हैं. इस ऐप की सुविधाओं के लिए किसी भी तरह की केवाईसी और डोकोमेंट्स अपलोड करने की आवश्यकता नहीं होती हैं. 

Simpl Pay Later किस देश का App हैं?

Simpl Pay Later भारत का App हैं और इसका मुख्यालय भारत के बैंगलोर में हैं. भारत के अलावा यह ऐप और वेबसाइट 3 अलग-अलग देशों द्वारा संचालित की जा रही हैं. Simpl Pay Later App को गूगल प्ले स्टोर पर 30 दिसंबर 2015 में लॉन्च किया गया था. तब से लेकर आज तक इसके 1 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. यह ऐप रोज मरहाह की जिंदगी में होने वाले लेन-देन को सरल बनाती हैं. यह एक विश्वसनीय ऐप तथा वेबसाइट हैं.

Simpl Pay Later App का फाउंडर कौन हैं?

Simpl Pay Later App के फाउंडर और संस्थापक का नाम Nitya Sharma हैं. इस बाय नाऊ पे लेटर पर आधारित प्लेटफार्म की स्थापना सन 2015 में की गई थी और इस ऐप को लॉन्च करने वाली प्रमुख कंपनी सिंपल टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड हैं. Simpl Pay Later App की स्थापना के पीछे संस्थापको का एक मात्र उद्देश्य व्यापारियों को ग्राहकों के साथ विश्वसनीय संबंध बनाने के लिए सशक्त कार्य करना हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने यह विस्तार से जाना कि Simpl Pay Later App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर आपको यह जानकारी पसन्द आई हैं तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मत भूलें और यदि आपके मन मे इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हैं तो नीचे कमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सभी सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे.धन्यवाद!

Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post