Relevel App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Relevel App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

दोस्तों आपने Relevel App के बारे में तो जरूर सुना होगा. यह एक मोबाइल एप्लीकेशन और वेबसाइट हैं. लेकिन क्या आप विस्तार से जानना चाहते हैं? Relevel App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? इसके लिए आर्टीकल को लास्ट तक जरूर पढ़ें और यदि पसन्द आये तो इसे सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें.

आज के समय मे गूगल प्ले स्टोर पर कई ऐसी ऐप्स भी मौजूद हैं जिनके द्वारा बहुत ही कम समय में बढ़िया वेतन वाली मनपसंद नोकरी उपलब्ध कराने का दावा किया जा हैं. Relevel App भी इनमें से ही एक हैं, तो चलिए इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर लेते हैं.
relevel app kya hai, relevel kis desh ka app hai, relevel app ka founder kon hai
Relevel App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं?

Relevel App क्या हैं?

Relevel App हालही में लॉन्च किया गया एक जॉब दिलाने वाला ऐप हैं जिसकी मदद से मात्र 15 दिन के अंदर ही अपनी मनपसंद जॉब की तलाश पूरी की जा सकती हैं. इसके अलावा यह ऐप और वेबसाइट किसी भी फ्लिड से जुड़ी जॉब के लिए ऑनलाइन कोर्स भी उपलब्ध कराती हैं ताकि जॉब सर्च करने वाला कोई भी व्यक्ति उन कोर्सेज की मदद से अपने स्किल्स को बड़ा सकता हैं. Relevel App ने 150 से भी अधिक बड़ी कंपनियों के साथ साझेदारी की हुई हैं ताकि कोई भी व्यक्ति अपने योग्यता और अनुभव के आधार पर उनमें जॉब कर सके. Relevel App से किसी भी जॉब के लिए अप्लाई करना बहुत ही आसान और सुविधाजनक हैं. यह एक फ्री जॉब अप्लाई ऐप और वेबसाइट हैं लेकिन इस पर उपलब्ध कोर्सेज को लेने के लिए शुल्क देना पड़ता हैं. Relevel App से मनपसंद जॉब प्राप्त करने के लिए जरूरी हैं कि आवेदन करने वाले किसी भी व्यक्ति की उर्म 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए. यह ऐप दो तरह से जॉब दिलाने का कार्य करती हैं. इसमे जॉब के लिए पहले 5 टेस्ट श्रंखला को पास करना आवश्यक होता हैं उसके बाद जॉब के लिए ऑनलाइन इंटरव्यू देना पड़ता हैं. यदि इन दोनों प्रकियाओं में सफल हो जाते हैं तो फिर 15 दिन के अंदर ही जॉब मिल जाती हैं.

Relevel किस देश का App हैं?

Relevel भारत मे बना ऐप हैं और इसका मुख्यालय भारत के बैंगलोर में हैं. इस ऐप को 16 सिंतबर 2021 में गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च किया गया था. तब से लेकर आज तक इसके 1 लाख से भी अधिक डाउनलोड किये जा चुके हैं. Relevel App तथा वेबसाइट जॉब सर्च करने वाले करने वाले लोगों के लिए अपनी प्रतिभा और कौशल के आधार पर घर बैठे मनपसंद जॉब प्राप्त करने का एक महत्वपूर्ण अवसर हैं.

Relevel App का फाउंडर कौन हैं?

Relevel App के फाउंडर Prakash Kumar हैं और इसके सीईओ Shashank Murali हैं. इनके द्वारा ही Relevel App तथा वेबसाइट को डेवेलोप किया गया हैं. Relevel App में Unacademy के द्वारा 20 मिलियन डॉलर का  निवेश किया गया हैं. वास्तविकता में Relevel App को लॉन्च करने वाला Unacademy समूह ही हैं.

समाप्ति
दोस्तों अभी आपने जाना कि Relevel App क्या हैं?किस देश का ऐप हैं और इसका फाउंडर कौन हैं? अगर आप इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल हमसे पूछना चाहते हैं तो नीचें कमेंट कर सकते हैं. हम जल्द से जल्द आपके सवालों का जवाब देने की पूरी कोशिस करेंगे और यदि आप रोज नई-नई जानकारियां हासिल करना चाहते हैं तो इस ब्लॉग वेबसाइट पर डेली विजिट करना मत भूलें.धन्यवाद!



Post a Comment

Please do not enter in the spam comment box

Previous Post Next Post